उत्तराखंडदेहरादूनयूथ

CM पुष्कर ने ठोंकी अजूबों से हैरान कर रहे Flying Boy चमन वर्मा की पीठ:फोन पर भी शाबासी दे चुके थे

खबर को सुने

www.chetangurungg.comcm

अपने अद्भुत और नायाब कारनामों तथा सांस रोक देने वाले Stunts से दुनिया को हैरान कर रहे अल्मोड़ा के Flying Boy चमन वर्मा को आज CM पुष्कर सिंह धामी से जम के शाबासी और पूरी मदद करने का यकीन भी मिला.मुख्यमंत्री फोन पर पहले ही बधाई दे के मदद का आश्वासन दे चुके हैं.

मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को आवास में चमन से मुलाकात में आश्वस्त किया कि उसको अपनी प्रतिभा निखारने और दुनिया को हैरत अंगेज कारनामों से चकित करने के लिए सरकार Training से जुड़ी हर मदद मुहैया कराएगी.चमन के कारनामों और लगन-मेहनत की उन्होंने भरपूर तारीफ भी की.

CM ने कहा कि पहाड़ के युवाओं में बहुत प्रतिभाएं हैं. वे हर क्षेत्र में अपने हुनर से दुनिया को चौंका सकते हैं.देश के लिए नाम रोशन करने की कुव्वत रखते हैं.उनको सही मौका और सही प्लेटफॉर्म देने की जरूरत है। चमन ने पहाड़ में रह के जिस तरह खुद को निखारा है वह युवाओं के लिए प्रेरणा साबित होगा.

चमन ऐसे-ऐसे कारनामों को अंजाम दे रहा है कि देखने वाले दांतों तले अंगुली दबाने के लिए मजबूर हो रहे.उनमें देश के लिए अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिताएं में पदक जीतने की संभावनाओं को भी देखा जा रहा है.खास तौर पर Long Jump और Tripple Jump में उनकी प्रतिभा का इस्तेमाल बतौर खिलाड़ी करने की सम्भावना को नकारा नहीं जा रहा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button