उत्तराखंडदेहरादून

School-College बंद रहेंगे कल-परसों!सचिवालय में छुट्टी:Global Investors Summit Effect:नगर निगम-डोईवाला-सहसपुर-रायपुर-विकासनगर में VVIPs-Investors Movement के चलते उठाया कदम

खबर को सुने

Chetan Gurung

उत्तराखंड Global Investors Summit के आयोजन के चलते राजधानी में कल 8 और 9 December को नगर निगम-डोईवाला-सहसपुर-रायपुर-विकासनगर Block के हर किस्म के स्कूल और College बंद रहेंगे.सरकार की धुरी सचिवालय भी बंद रहेगा लेकिन 16 दिसंबर इसके बदले सचिवालय खुलेगा और सभी सरकारी कामकाज होंगे.

DM सोनिका की तरफ से जारी आदेश में कहा गया है कि 8 और 9 December को FRI में हो रहे Investors Summit में बड़े-बड़े लोगों और VVIP Movement के चलते पढ़ने वालों और उनके अभिभावकों को संभावित तकलीफ से बचाने के लिए दोनों आयोजन तिथियों पर सभी सरकारी-गैर सरकारी और अर्द्ध सरकारी के साथ ही Private शिक्षण संस्थाओं को बंद रखने का फैसला किया गया है.
Route परिवर्तन और VVIPs सुरक्षा मानकों के चलते लोगों को दिक्कत हो सकती है.इसको देखते हुए प्रशासन ने ये फैसला लिया. नगर निगम और सम्बंधित विकासखंडों में Investors Summit में आने वाले VVIPs और निवेशक गुजरेंगे.सचिवालय में भी कल शुक्रवार को ही छुट्टी कर दी गई है.अगले से अगले शनिवार इसके बदले कामकाज होगा.सचिवालय प्रशासन के सचिव विनोद सुमन ने आदेश जारी किए.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button